Planning to buy cheap CNG Car then please read here

Planning to buy cheap CNG Car then please read here

अगर आप ज्यादा माइलेज देने वाली सस्ती CNG कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपकी काफी मदद करता सकता है क्योंकि, आज इसमें सस्ती CNG कारों के बारे में जानकारी मिलेगी और साथ ही माइलेज की भी।

मारुति सुजुकी सेलेरियो

मारुति सुजुकी ने दावा किया है कि उसकी लोकप्रिय हैचबैक कार सेलेरियो सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार है। कंपनी ने हाल ही में इसका नया वर्जन लॉन्च किया है और न्यू जनरेशन सेलेरियो 2021 के माइलेज को लेकर दावा किया है कि, यह 26.68 किमी/लीटर तक माइलेज देती है। इसके साथ ही कंपनी इसके CNG वेरिएंट पर भी काम कर रही है और इसे बहुत जल्द लाएगी। यानी अगर सीएनजी वेरिएंट आती है तो यह माइलेज और अधिक हो जाएगी। इसके कीमत की बात करें तो नई सेलेरियो की कीमत 4.99 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी गई है।

टाटा टियागो

टाटा की लोकप्रिया कार टाटा टियागो इन दिनों खूब धूम मचा रही है। टाटा टियागो की शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपए है। कंपनी जल्द ही फैक्ट्री फिटेड CNG के साथ टियागो का नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है, ऐसे में यह अच्छा ऑप्शन होगा।

हुंडई सैंट्रो

हुंडई की हैचबैक कार सैंट्रो की शुरुआती एक्श-शोरूम प्राइज 4.76 लाख रुपए है। यह भारत में खूब बिकने वाली कारों में से एक है। हुंडई की सैंट्रो अब CNG वेरिएंट में भी आ गई है।

मारुति वैगन आर

मारुति की कई गाड़ियां बेस्ट सेलिंग कार हैं, जो हमेसा टॉप पर रही हैं। उनमें से एक है मारुति की हैचबैक कार वैगनआर कार। यह इंडिया में खूब बिकी है। इसकी शुरुआती कीमत 4.93 लाख रुफए है और पेट्रोल के साथ इसमें CNG का भी ऑप्शन मिलता है। इसका CNG वेरिएंट 32.52 किमी/लीटर माइलेज देती है।

मारुति सुजुकी अल्टो

मारुति की ही अल्टो भारत में खूब बिकी है। कंपनी ने इसका भी CNG वेरिएंट उतार दिया है जिसकी शुरुआती कीमत दिल्ली एक्स शोरूम 4,76,500 रुपये रखी है और इसमें 31.5 किलोमीटर का माइलेज मिलता है।

Bureau