Greater Noida West: रजिस्ट्री और घरों के पज़ेशन की मांग को लेकर 26 हफ़्ते से हर रविवार जारी है वीकेंड प्रोटेस्ट (Protest)

Greater Noida West: रजिस्ट्री और घरों के पज़ेशन की मांग को लेकर 26 हफ़्ते से हर रविवार जारी है वीकेंड प्रोटेस्ट (Protest)

Greater Noida West: हर रविवार की तरह इस हफ़्ते भी घर ख़रीदारों ने प्रदर्शन (Protest) किया। घर ख़रीदार लगातार मांग कर रहे हैं कि रुके हुए प्रोजेक्ट में कंस्ट्रक्शन शुरू हो, वहीं जिन प्रोजेक्ट में घर मिल गए हैं लेकिन रजिस्ट्री अभी तक नहीं हुई है, वहां रजिस्ट्री शुरु हो। 26 हफ़्ते से लगातार घर ख़रीदार हर रविवार को धरना, प्रदर्शन कर रहे हैं।

घर ख़रीदारों के आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे राजकुमार, महेश यादव, दीपांकर कुमार और चंदन सिन्हा ने कहा है कि हम अपनी मांगों को लेकर आवाज़ उठाते रहेंगे, शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी रहेगा।

लगातार प्रदर्शन में शामिल रहे सुबोध सिंह, शशांक माहेश्वरी, सुजीत कुमार, विभूति, अनुपमा मिश्रा का कहना है कि इतने हफ़्ते के प्रदर्शन के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है। उनका कहना है कि उनके प्रदर्शन की वजह से ही रजिस्ट्री और पज़ेशन देने पर सरकार और अथॉरिटी विचार करती दिख रही है, लेकिन जब तक समाधान नहीं होता कुछ कह नहीं सकते।

Also read: Flat Buyers Staged A Protest At Ek Murti Chowk Greater Noida

वहीं घर ख़रीदार मिहिर गौतम, दिनकर, राकेश, अजय कठुरिया, शंकर हर सोसायटी के लोगों को आंदोलन से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। पहली बार घर ख़रीदारों की समस्याओं पर हर स्तर पर चर्चा होती दिख रही है। पूर्ण समाधान तक आंदोलन जारी रहेगा।

आंदोलन में इको विलेज 2, इको विलेज 3, अजनारा होम्स, कासा ग्रीन्स, संस्कृति प्रोजेक्ट, एक्वा गार्डन, ऐपेक्स गोल्फ़ एवेन्यू सहित कई सोसायटियों के लोग शामिल हुए।

Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *