Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा 29-June 2023 का दिन यहाँ पढ़ें आज का अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा 29-June 2023 का दिन यहाँ पढ़ें आज का अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि तथा दिन गुरूवार है।  आइये जानते हैं आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

मेष राशि: आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन अच्छी तरह करेंगे।

वृष राशि: आज आपका दिन खुशियों से भरपूर रहेगा। आपके काम करने के तरीके में बदलाव आएगा। आप अपने कार्य क्षेत्र में अपने कार्यों को समय पर अच्छी तरह पूरा करने का प्रयास करेंगे।

मिथुन राशि:  आपके लिए दिन उद्देश्य पूर्ण रहेगा। आप अपने काम की फिल्ड में बदलाव करेंगे। कुछ नया काम शुरू करेंगे।

कर्क राशि: आज आपके लिए दिन अच्छा रहेगा।  व्यापार करने वाले लोगों को कई क्षेत्रों में लाभ मिलने की संभावना हैं। आर्थिक लाभ होने के कई अवसर मिलेंगे।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आप कोई नया बिजनेस शुरू करने का प्लान करेंगे। आपके कार्यों में जीवनसाथी के सहयोग से फायदा होगा।

कन्या राशि: आज आपका दिन उम्मीद से भरा रहेगा। आपकी कड़ी मेहनत से उच्च तकनीकी संस्थान में एडमिशन पाने की उम्मीद बढ़ेगी। बिजनेस साझेदार के साथ आपकी अच्छी बॉन्डिंग रहेगी।

ये भी पढ़े: Mehandipur Balaji Mandir: मेहंदीपुर बालाजी का प्रसाद आखिर घर क्यों नहीं लाया जाता है?

तुला राशि:आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको आज व्यवसाय में पूरा फोकस करना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है और महत्वपूर्ण मामलों में आज आपको सावधानी बरतनी होगी।

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको परिवार के सदस्यों के साथ किसी शुभ और मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। शासन व प्रशासन मामले में आज आप सावधानी बरतें और प्रतिस्पर्धा का भाव आपके अंदर बना रहेगा।

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आप किसी बड़े लक्ष्य के पीछे लगे रहेंगे और उसे पूरा करके ही मानेंगे।

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। सेहत के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है।

मीन राशि:आज का दिन आपके लिए किसी नई संपत्ति की खरीदारी के लिए रहेगा। आप परिवार में रक्त संबंधी रिश्तों पर पूरा जोर देंगे, लेकिन आपको आवश्यक कार्य को करने में ढील नहीं देनी है।

Pt. Praveen Purohit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *