Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा 06-July 2023 का दिन यहाँ पढ़ें आज का अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा 06-July 2023 का दिन यहाँ पढ़ें आज का अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज श्रावण मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि तथा दिन गुरूवार है।  आइये जानते हैं आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा और आप व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ न कमाने के कारण भी अपने दैनिक खर्च आसानी से निकाल पाएंगे।

वृष राशि: आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी और पार्टनरशिप में किसी काम को करने में आप पार्टनर की सलाह मशवरा अवश्य करें।

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में कमजोर रहने वाला है। व्यवसाय में आपको अपनी सहयोगियों पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना होगा।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ समस्या लेकर आने वाला है। परिवार की कलह आज आपके लिए सिरदर्द बनेगी और आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा लगने वाला है और आध्यात्मिक कार्यों में भी आपकी रुचि रहेगी। प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में भी आप आगे बढ़ेंगे।

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आप परिवार के सदस्यों के साथ आज किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, लेकिन यदि आप किसी काम को करने की योजना बनाकर आगे बढ़ेंगे, तो आपके लिए अच्छा रहेगा, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है।

ये भी पढ़े: Mehandipur Balaji Mandir: मेहंदीपुर बालाजी का प्रसाद आखिर घर क्यों नहीं लाया जाता है?

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला होगा। आपका कोई पुराना कर्ज उतर सकता है और यदि आपकी किसी परिचित से अनबन चल रही थी, तो वह दूर होगी।

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपके ऊपर काम अधिक रहने के कारण आपका स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा, जिसके कारण परिवार के सदस्य भी आपसे परेशान रहेंगे।

धनु राशि:आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज करने से बचना होगा और आप अपने कामों को भी समय रहते पूरा करेंगे।

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा और परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे।

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। जीवनसाथी से संबंधों में यदि कुछ दरार आ गई थी, तो वह आज दूर होगी।

मीन राशि: आज का दिन तनावग्रस्त रहने वाला है। आपको परिवार में चल रही कलह को घर से बाहर ना जाने दें, नहीं तो कोई बाहरी व्यक्ति इसका फायदा उठा सकता है।

Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *