Astro Tips: इन राशियों में पैदा हुए लोग झूठ बोलने में होते परफैक्ट

Astro Tips: इन राशियों में पैदा हुए लोग झूठ बोलने में होते परफैक्ट
Astro Tips : कभी – कभी हम मुश्किल से बचने के लिए या अपने काम को पूरा करने के लिए झूठ बोलते है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसी कई राशियाँ है जिनमें जन्में लोग झूठ बोलने में बहुत प्रतिभाशाली होते हैं.

ये राशि के जातक झूठ बोलने में काफी तेज और माहिर होते हैं. आइये जानते है कुछ ऐसे राशि के जातक जो झूठ बोलने में माहिर होते है :

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोग बाते बनाने और उसको घुमा फिरा कर बोलने में काफी काबिल होते हैं इन्हें पकड़ना मुश्किल होता है. मिथुन राशि के लोग अक्सर अपने आप को काफी उपर दिखाते है. ये लोग मनगनत कहानियां बनाने में काफी तेज होते हैं. मिथुन राशी के लोग लोगों को इम्प्रेस करने के लिए झूठ बोलने से नहीं कतराते है. इस राशि के लोग सामने वालों को इंप्रेस करने के लिए कहानियों या झूठे वादों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

तुला राशि: तुला राशि के जातक स्वभाव से इमोशनल होते हैं. यह दुसरो की तंग खींचने से पीछे नहीं हटते है पर इनमें एक खासियत होती है की यह दुसरे व्यक्ति को बचाने के लिए या दूसरों का भला करने के लिए झूठ बोलते है. तुला राशि के जातक दूसरों का कभी भी दिल नहीं दुखाते. यही नहीं इनका स्वाभाव बहुत परोपकारी होता है.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोग हर काम में बहादुरी के किस्से बताते हैं. वे हमेशा दूसरों के सामने अपनी शेखी बखारते है वह हर बात में सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बनना चाहते है, इस राशि के लोग अपने आप को ऊँचा दिखाने के लिए बहुत झूठ बोलते हैं.इस जाति हर चीज की शुरुआत अपने आप से करना चाहते हैं और इसलिए वे कभी न कभी झूठ बोलते हैं.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोग झूठ को सच की तरह बोलने में माहिर होते है. हालांकि इस राशि के जातक ज्यादातर झूठ नहीं बोलते हैं, लेकिन इनका झूठ पकड़ना बहुत मुश्किल होता है.

Disclaimer: इस लेख की हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। किसी भी मान्यता पर विशेषज्ञ से सलाह लें।

Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *