Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग शुरू

Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग शुरू

Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग शुरू

Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। भाईजान की फिल्म का फैंस आंख गड़ाए इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज होने में अभी 7 दिन बचे हैं। लेकिन इससे पहले ही 5 अक्टूबर से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

शुरू हुई टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए लाखों लोगों की भीड़ देखने को मिली है। फैंस भाईजान की फिल्म के लिए इस कदर दीवाने हैं कि थिएटर्स में 7 बजे के पहले शो को सुबह 6 बजे का कर दिया गया है। आज से शुरू हुई इस बुकिंग में दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच शो की बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है।

Also read: Urfi Javed Arrested: एक बार फिर से उर्फी जावेद पुलिस के चक्कर में

पहले दिन टाइगर 3 के बिके इतने टिकट

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 2डी वर्जन्स, आईमैक्स 2डी और 4डी वर्जन्स में काफी अच्छा कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन ही फिल्म के हिंदी वर्जन के 3292 टिकट्स बिक गए हैं, जिससे 89 लाख रुपये की कमाई हो गई है। वहीं आईमैक्स 2डी में 831 और 2डीएक्स में 67 टिकट खरीदे गए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 1.45 करोड़ की कमाई कर ली है।

Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *