IND Vs AUS 5thT20I: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां टी20 आज

IND vs AUS 5thT20I: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां टी20 आज

IND vs AUS 5thT20I: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां टी20 आज

IND vs AUS 5thT20I: कप्तान सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में युवा भारतीय टीम रविवार को पांच मैचों की टी20 सीरीज के अंतिम मैच में बंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगी।

टीम इंडिया इस सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुकी है, लेकिन वह अंतिम मैच जीतकर इसका अंतर 4-1 करना चाहेगी।

अगर भारतीय टीम 4-1 से यह सीरीज जीत लेती है तो उसकी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस प्रारूप में सबसे बड़ी अंतर से सीरीज में जीत होगी। दोनों टीमों के बीच पहली बार पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले दम दिखाना चाहेंगे श्रेयस और दीपक

इसलिए दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले अय्यर चिन्नास्वामी स्टेडियम में बड़ी पारी खेलने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कुछ दिन पहले ही वनडे विश्व कप में इस मैदान पर नीदरलैंड के खिलाफ शतक लगाया था। अय्यर की तरह चाहर ने भी चोटिल होने के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद वापसी की है।

दीपक ने पिछले टी20 में दो विकेट लिए थे

रायपुर में खेला गया मैच उनका टी20 प्रारूप में भारत की तरफ से पिछले साल अक्तूबर के बाद पहला मैच था। इस 31 वर्षीय तेज गेंदबाज ने टिम डेविड और मैथ्यू शॉर्ट के विकेट लेकर प्रभाव डाला, लेकिन उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 44 रन दिए। चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच उनके अनुकूल नहीं हो सकती है, लेकिन अपनी विविधता पूर्ण गेंदबाजी के कारण चाहर सफलता हासिल कर सकते हैं।

Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *