IRTC Vaishno Devi Tour Package: नए साल में वीकेंड पर जाएं मां वैष्णो देवी के मंदिर

IRTC Vaishno Devi Tour Package: नए साल में वीकेंड पर जाएं मां वैष्णो देवी के मंदिर

IRTC Vaishno Devi Tour Package:  अगर आप वैष्णो देवी जाने का प्लान कर रहे हैं तो IRCTC का तीन दिन का टूर पैकेज लेकर आया है।

IRCTC के प्लान में आने जाने के लिए ट्रेन टिकट, होटल और आने जाने के लिए कैब की सर्विस मिलेगी। IRCTC वैष्णो देवी का टूर पैकेज दिल्ली से 8,160 रुपये में दे रहा है।

IRCTC का वैष्णो देवी टूर पैकेज

IRCTC वैष्णो देवी का नया टूर पैकेज Mata Vaishno Devi दिल्ली से लेकर आया है। ये टूर पैकेज वीकेंड पर मिल रहा है। यानी आप शुक्रवार जाकर सोमवार को वापिस आ सकते हैं। इसमें यात्रियों को इसमें थर्ड एसी में यात्रा करेंगे। टूर पैकेज में ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगा। वहीं यात्रियों को ठहरने के लिए होटल की सर्विस मिलेगी। जम्मू पहुंचने के बाद आपको कटरा के होटल तक ले जाने के लिए बस या कैब की सर्विस मिलगी।

ये है वैष्णो देवी टूर पैकेज की कॉस्ट

अगर आप इस पैकेज में बुकिंग कराते हैं तो आपको एक के लिए 13,300 रुपये देने होंगे। दो लोगों के लिए 9,670 रुपये देने होंगे। तीन लोगों के लिए 8,160 रुपये देने होंगे। यह पूरा पैकेज 5 रात और 2 रात का है।

IRCTC की वेबसाइट पर करा सकते हैं बुकिंग

आप घर बैठे अपने मोबाइल या लैपटॉप से IRCTC की वेबसाइट www.irctctourism.com से टूर पैकेज की बुकिंग कर सकते हैं। आप कस्टमर केयर या नजदीकी आईआरसीटीसी के ऑफिस भी जा सकते हैं।

Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *