Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani एक जोड़े के रूप में अपनी पहली होली पर एक साथ

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani एक जोड़े के रूप में अपनी पहली होली पर एक साथ

हाल ही में एक साक्षात्कार में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह, जिन्होंने 21 फरवरी को शादी की, ने आगामी होली उत्सव के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। जैकी ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि उसने आखिरकार मेरी जिंदगी में रंग भर दिया है। मेरे लिए हर दिन होली है।”

रकुल ने मजाक में हस्तक्षेप करते हुए सुझाव दिया कि जैकी ऐसी मीठी टिप्पणियों के साथ ब्राउनी पॉइंट अर्जित करते हैं, जिससे वह क्षण भर के लिए अवाक रह जाती हैं। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने इस साल से पहले कभी भी एक साथ होली नहीं मनाई है। अभिनेत्री ने पहले अनुभवों के महत्व पर जोर दिया और कहा कि वे उनके दिलों में एक विशेष स्थान रखते हैं। रकुल ने आगे अपना विश्वास साझा किया कि जीवन एक निरंतर उत्सव रहेगा।

अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, रकुल ने खुलासा किया कि उनके प्रेमालाप के शुरुआती दो वर्षों के दौरान, जैकी लंदन में थे। पिछले साल, जब वह बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे थे, तब अभिनेत्री ने अपने दोस्तों के साथ होली का आनंद लिया।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद होने वाले बदलावों के बारे में

इसी बातचीत के दौरान रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी से पूछा गया कि क्या शादी के बाद से उनके बीच कुछ बदलाव आया है। रकुल ने साझा किया कि उन्हें उनकी गतिशीलता में एक प्रतिशत भी बदलाव महसूस नहीं हुआ है। जैकी ने रकुल की उपलब्धियों पर गर्व व्यक्त करते हुए एक-दूसरे के स्थान और पेशेवर गतिविधियों के लिए आपसी सम्मान की पुष्टि की।

रकुल ने तीन साल पहले हुई उस बातचीत को याद किया जब उन्होंने पहली बार डेटिंग शुरू की थी। उन्होंने उनकी साझा भावना को याद करते हुए कहा: “मैं खुश हूं, आप खुश हैं, हममें से कोई भी किसी शून्य को भरने की कोशिश नहीं कर रहा है। हम व्यक्तियों के रूप में पूर्ण हैं, साथ में हम और भी अधिक खुश हैं।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “अगर आप वास्तव में इसका पालन करते हैं… तो मुझे उन्हें दिन में 15 बार फोन करने की जरूरत नहीं है ‘मैं बोर हो रही हूं, आप कैसे हैं।'” रकुल ने व्यक्तिगत हितों और लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के महत्व पर जोर दिया।

उन्होंने खुलासा किया कि जब वे साथ होते हैं तो काम छोड़ देते हैं। रकुल ने अपनी मजबूत दोस्ती को अपने रिश्ते की ताकत के रूप में रेखांकित किया, पुष्टि की कि वे बिना किसी हिचकिचाहट के एक-दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं।

Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *