Shraddha Kapoor: इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर ने PM मोदी को छोड़ा पीछे

Shraddha Kapoor: इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर ने PM मोदी को छोड़ा पीछे

Shraddha Kapoor:  बॅालीवुड़ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के करियर में इस वक्त शानदार समय चल रहा है। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री 2′ की जबरदस्त सफलता के बीच, श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलोअर्स के मामले में पीछे छोड़ दिया है। स्त्री 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता से श्रद्धा की लोकप्रियता में और भी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी बढ़ गई है।

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी को छोड़ा पीछे

21 अगस्त 2024 के आंकड़ों के अनुसार, श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं, जबकि पीएम मोदी के पास 91.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लेकिन ट्विटर (X) पर पीएम मोदी का फॉलोअर बेस अभी भी बहुत बड़ा है, जहां उन्हें 101.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर श्रद्धा ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है। यह कमाल फिल्म ‘स्त्री 2’ का है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है।

इंस्टाग्राम पर टॉप 3 में शामिल श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर अब भारत में इंस्टाग्राम पर टॉप 3 में आ गई हैं। पहले स्थान पर क्रिकेटर विराट कोहली हैं जिनके 271 मिलियन फॉलोअर्स हैं, और दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा हैं जिनके 91.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। श्रद्धा कपूर अब तीसरे नंबर पर हैं।

स्त्री 2 की बड़ी ओपनिंग

सरकटे के आतंक वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ के 6 दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुका है। फिल्म की शानदार ओपनिंग के साथ ही, इसके प्रीमियर शो ने पहले दिन ही 8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी, जो कि शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के प्रीमियर शो की कमाई 6.75 करोड़ रुपये से ज्यादा थी। कुल मिलाकर, स्त्री 2 ने प्रीमियर को मिलाकर पहले दिन 54 करोड़ रुपये के करीब कमाई की। वहीं, 15 अगस्त को स्त्री 2 के साथ रिलीज हुईं जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ और अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल’ में कमाई में फिल्म बहुत पीछे रह गई है।

प्रियंका चोपड़ा को छोड़ने वाली हैं पीछे

प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर 91.8 मिलियन यानी 9 करोड़ 18 लाख फॉलो कर रहे हैं। लेकिन अब लगता है श्रद्धा जल्द ही प्रियंका चोपड़ा को भी पीछे छोड़ सकती हैं। श्रद्धा अब प्रियंका चोपड़ा से बस 4 लाख फॉलोअर्स से पीछे हैं। जिस तरह से श्रद्धा का क्रेज बढ़ रहा है हो सकता है वो प्रियंका को पीछे कर ‘इंडिया इंस्टाग्राम’ पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस बन जाएं। श्रद्धा कपूर की यह सफलता उनके फैंस और उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण पल है।

Bureau

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *